• Tue. May 21st, 2024

प्यार में पुलिसवाला बना खूनी,घर मे घुस कर प्रेमिका के बाप को उतारा मोत के घाट, खुद ने भी ट्रेन से कटकर दी जान

ByM. Farid

May 22, 2023

शाजापुर(बेरछा)

“प्यार में धोखा इस लिए ठोका”

प्यार अंधा होता हे लेकिन अगर प्रेमी के जेब में पिस्तौल  हो तो आसानी से खूनी भी हो सकता है।

जी हां ऐसा ही कुछ हुआ हे मप्र के शाजापुर ज़िले के बेरछा मंडी थाना क्षेत्र में जहाँ देर रात को एक पुलिस वाले ने अपनी प्रेमिका और उसके बाप को गोली मार दी जिस से लड़की के पिता जाकिर की मौके पर ही मौत हो गई और लड़की इंदौर अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हे।

 

(संभवतः आरोपी पुलिस वाले कि फेसबुक ID पर प्रेमिका की हत्या के बाद कि गई पोस्ट।)

 

मामला प्रेम प्रसंग का

वही लड़का सुभाष कराडी मध्यप्रदेश पुलिस में हे ओर उसने अपनी फेस बुक आईडी पर पोस्ट करते हुए लिखा है की “प्यार में धोखा इस लिए ठोका और उस को तो ऐसा दर्द दिया हे जो जिंदगी भर याद रखेगी”

मामला शाजापुर ज़िल के बेरछा मंडी थाने का है।

मामला शाजापुर जिले के बेरछा मंडी थाना क्षेत्र का है जिसमे देवास में पदस्थ आरक्षक सुभाष पिता मायाराम खराड़ी ने प्रेम प्रसंग के चलते गोलियां चलाई।
जिसमें बेरछा निवासी जाकिर शेख पिता बाबू खान की मौके पर मौत हो गई उनकी लड़की शिवानी उर्फ छोटू गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इंदौर में इलाज चल रहा है।
सूचना मिलने पर शाजापुर S.P. यशपाल सिंह राजपूत मोके पहुंचे।वारदात रात लगभग 1 बजे की है।

आरक्षक का शव रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत अवस्था में मिला 

आरोपी पुलिस आरक्षक का शव बेरछा में ही रेलवे ट्रैक पर मिला।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरक्षक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।मुमकिन है कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने ये क़दम उठाया हो।
आरोपी देवास पुलिस विभाग में अधिकारी के शासकीय वाहन के ड्राइवर पद पर पदस्थ था।

आरक्षक बेरछा प्रेमिका के घर पहुँचा और घर के बाहर सीढ़ी लगाकर लड़की के घर में अंदर घुस गया।अंदर जाने के बाद आरक्षक लड़की को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश करने लगा।इसी दौरान परिवार के लोग जाग गए।
परिवार वालो को देखकर आरोपी ने लड़की और पिता पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई और पिता ने दम तोड़ दिया।

ऐसे लगी थी आरोपी की नोकरी

कोरोना महामारी के चलते पिता की मृत्यु के बाद अनुकंपा नियुक्ति के तहत आरोपी प्रेमी सुभाष खराड़ी का चयन मप्र पुलिस में हुआ था। 

पुलिस ने लडकी के भाई की रिपोर्ट पर आरक्षक सुभाष खराड़ी पिता मायाराम खराड़ी के खिलाफ दफा 302,307,460 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

5,487

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *