• Tue. May 28th, 2024

शुक्रवार रात उज्जैन रोड ब्रिज पर बस की टक्कर से हुई युवक की मौत के मामले में आया नया मोड़

ByM. Farid

Mar 5, 2023

शुक्रवार रात उज्जैन रोड ब्रीज पर राजा उर्फ तालिब तथा जलाल दो दोस्त मोटरसाइकिल पर जा रहे थे उसी वक़्त एक बस ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए तेज़ गति से आकर दोनों को टक्कर मार दी जिससे राजा उर्फ तालिब

की अस्पताल में मौत हो गई थी।जिसमे प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस क्र. MP. 41.P.1360 होना बताकर इस एक्सीडेंट की रिपोर्ट सिटी कोतवाली देवास में दर्ज की गई थी।

शनिवार को बस मालिक पहुँचा S.P. ऑफिस

जिस बस से राजा उर्फ तालिब का एक्सीडेंट होना बताकर एक्सीडेंट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है अब उस बस के मालिक प्रणव गोस्वामी ने देवास SP ऑफिस में आवेदन देकर उक्त बस को घटित हुई घटना के समय उज्जैन रोड ब्रिज पर ना होकर दूसरी जगह होना बताया गया है।बस मालिक का कहना है कि जिस समय घटना घटीत हुई उस समय बस उज्जैन में थी । बस मालिक के मुताबिक बस कंमांक एमपी 41 पी 1360 शाम 7.10 बजे एमजी बस स्टैंड देवास से उज्जैन के लिये निकली थी एंव उज्जैन से 8.35 बजे नानाखेडा बस स्टैंड से देवास के लिये निकली थी ।  बस मालिक का कहना है कि देवास में घटीत हुई घटना के समय बस उज्जैन से निकली ही थी,बस उज्जैन रोड ब्रीज पर घटीत घटना के समय मौजूद होना संभव नहीं हैं ।बस मालिक का कहना है कि सिटी बस पर शासन द्वारा जो बस का कलर एंव डिजाईन निर्धारित किया गया है उसी प्रकार का कलर एंव डिजाईन अन्य निजी बसों पर भी करवा कर संचालित कि जा रही हैं।

जिससे कि पूर्व में भी कई बार निजी बसो द्वारा एक्सिडेंट होने पर सूत्र सेवा बसों कि रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। बस मालिक का कहना है कि बस में कैमरे लगे हैं जिसमें सिम लगी हुई हैं एंव सिम के नंबर से बस कि लोकेशन ट्रैस कि जा सकती हैं , जिससे कि घटना के समय उक्त बस मौके पर मौजूद थी या नहीं।

अब ये पुलिस जांच का विषय हे कि घटना के समय उक्त बस ब्रिज पर मौजूद थी कि नहीं।लेकिन बस मालिक के SP ऑफिस में आवेदन देने के बाद ये सवाल खड़ा हो गया है कि आखिरकार तालिब की जान लेने वाली बस कोनसी थी।जिसकी लापरवाही से एक घर का चिराग बुझ गया और हँसता खेलता परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया।

1,787
One thought on “शुक्रवार रात उज्जैन रोड ब्रिज पर बस की टक्कर से हुई युवक की मौत के मामले में आया नया मोड़”
  1. इंदौर उज्जैन की ज़्यादातर बस बहुत स्पीड से और लापरवाही से चलती है और इन दुर्घटनाओं की बड़ी वजह दो गाड़ियों के बीच में नम्बर की मारमारी इस को रोकने के लिए ड्राइवरों की समझाइश और ट्रेनिंग बहुत ज़रूरी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *